दोस्त के साथ घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर से 10 युवकों ने की दरिंदगी
State News Update

Jharkhand Gangrape: पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा में दोस्त के साथ घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर से 10 युवकों ने की दरिंदगी

Sunil Shukla

झारखंड : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में करीब 10 लोगों ने एक 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

घर से काम करने के कारण झारखंड में रहने वाली महिला अपने प्रेमी के साथ मोटरबाइक पर निकली थी

पुलिस ने मामले में पीड़िता का बयान दर्ज किया है। उसके बयान के मुताबिक घटना 20 अक्टूबर की है जब वह अपने दोस्त के साथ बाहर गई हुई थी.

पश्चिमी सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है

“मामला मुफस्सिल पुलिस थाने की सीमा से संबंधित है। पुलिस को दोस्त के परिवार ने सूचित किया जो उत्तरजीवी के साथ था और भागने में सफल रहा। हमने सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। हमारे पास कुछ सुराग हैं और हम इस पर काम कर रहे हैं। कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है।'

पीड़िता चाईबासा के सदर इलाके की रहने वाली है. पुलिस चाईबासा सदर अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच करा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एयरोड्रम ग्राउंड गई थी और यह घटना शाम करीब साढ़े सात बजे हुई।"

उसने अपनी शिकायत में कहा, "दो लड़कों ने अचानक मेरे दोस्त को पीटना शुरू कर दिया, जो डर के मारे मौके से भाग जाने के बाद मेरे साथ था। इसके बाद उन्होंने मेरा यौन उत्पीड़न किया," उसने अपनी शिकायत में कहा।

उसकी हालत बिगड़ने पर ही बदमाशों ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित महिला किसी तरह स्थानीय दुकान पर पहुंची और अपने माता-पिता को फोन कर सूचित किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

The mainstream media establishment doesn’t want us to survive, but you can help us continue running the show by making a voluntary contribution. Please pay an amount you are comfortable with; an amount you believe is the fair price for the content you have consumed to date.

happy to Help 9920654232@upi 

Mumbai: National Medical Commission Reverses Decision to Discontinue CPS Courses After High Court Intervention

Navi Mumbai: Terna Medical College Under Scrutiny for Charging Excessive Deposit Fees

HUGE Mall Dream Bazaar looted by Pakistan locals immediately after Grand Inauguration.

Beware: Delhi Dating App Scams Now Spreading to Mumbai

Global Outcry Over RG Kar Hospital Rape and Murder Case